Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy: दोनों Youtuber आखिर क्यू लड़ रहे है आपस में ? जाने पूरी Details

Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy
Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy

Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे नए ब्लॉग पोस्ट में तो दोस्तों आज के पोस्ट में हम बात करेंगे Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy के बारे में, क्यू की आप अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है , तो आपको जरूर ये पता होगा की Youtube के दो महा दिग्गज, जो सबको मोटीवेट करते है , उनके बीच में कुछ Controversy चल रही है , और वो क्यों और किस बात पर चल रही है , हम आपको आज के इस पोस्ट में बताएँगे।

Sandeep Maheshwari कौन है? Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy

सबसे पहले मै ये बता दू की Sandeep Maheshwari कौन है , क्यू की बहुत से लोगो को पता है , और कुछ लोग ऐसे होंगे जिन्हे पता नहीं होगा तो मई बता दू , की Sandeep Maheshwari जी एक यूट्यूब के बहुत बड़े लोकप्रिय Motivational Speaker है , और साथ ही साथ एक बड़े बिज़नेसमैन भी है , इनके यूट्यूब चैनल पर 28 Million प्लस सब्सक्राइबर है।

Sandeep Maheshwari
Sandeep Maheshwari

Vivek Bindra कौन है? Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy

सबसे पहले मै ये बता दू की Vivek Bindra कौन है , क्यू की बहुत से लोगो को पता है , और कुछ लोग ऐसे होंगे जिन्हे पता नहीं होगा तो mai बता दू , की Vivek Bindra जी एक यूट्यूब के बहुत बड़े लोकप्रिय Motivational Speaker है , और साथ ही साथ एक बड़े बिज़नेसमैन भी है , इनके यूट्यूब चैनल पर 21 Million प्लस सब्सक्राइबर है।

Vivek Bindra
Vivek Bindra

पूरी Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy क्या है ?

हाल ही में एक Sandeep Maheshwari का Youtube पर वीडियो आया था , और जिसमे Sandeep Maheshwari जी ने बिना किसी का नाम लिए एक ऐसे Sacm के बारे में बताते है, जिसने बहुत से लोगो का जिसमे स्टूडेंट भी होते है , उनका पैसा किसी कोर्स के नाम पर लिया गया होता है , लाखो कमाने के सपने भी दिखाए गए होते है.

बट ऐसा कुछ होता नहीं है और उनका पैसा भी वापस नहीं होता है , और इस का नाम है Big Scam Exposed, और जितने भी स्टूडेंट थे उसमे से किसी किसी ने एक रुपया नहीं कमाया था , और उनसे इस कोर्स के 50000 से 100000 रूपए तक ले लिया गया था।

Read Also Top 5 Latest Launch Phone, iPhone 15, Redmi Note 13 Launch, moto Edge 40 Neo Click For More

Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra Controversy की शुरुआत कैसे हुई ?

Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra Controversy
Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra Controversy

Big Scam Exposed वीडियो में Sandeep Maheshwari ने Vivek Bindra
जी का नाम भी नहीं लिया था , फिर भी Sandeep Maheshwari जी ने एक कम्युनिटी पोस्ट में बताया की उनपे दबाव बनाया जा रहा है ,उनके टीम को भी फोन आ रहा है और भी जैसे लीगल नोटिस भी आयी ऐसा उसके उन्होंने लिख के डाला।

Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy खुल के सामने क्यू आयी ?

Sandeep Maheshwari ने Vivek Bindra जी का खुल के नाम एक कम्युनिटी पोस्ट के द्वारा लिया जिसमे उन्होंने बताया और लिखा की मेरे प्यारे विवेक एक तरफ आप मेरे टीम को डरा रहे हो और दूसरी तरफ आप लीगल नोटिस भेज रहे हो , यही सब लिखा जो हम निचे attach कर देंगे।

इसके आगे उन्होंने यह भी लिखा की अपने फायदे के लिए कुछ भी नहीं करता हु , ये सब मै आपलोग यही जनता के लिए कर रहा हु। और पब्लिक से कोई नहीं जीत सकता है ,तो आप क्या चीज हो। Now Its Public Vs Vivek Bindra.

Vivek Bindra का क्या आया रिस्पांस ?

Vivek Bindra जी अपने कम्युनिटी पोस्ट में लिखा की संदीप जी मैंने आपका वीडियो देखा Big Scam Exposed और कही मुझे लगा की ये मेरे रिलेटेड है इसीलिए मैंने आपसे बात करने की कोशिश की बट अपने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया, मैंने अपने टीम को भेजा ताकि वो हमारी मीटिंग फिक्स कराये बट अप्प उनसे मिले नहीं। मै चाहता हु की दोनों मिलके इस पर खुल के बात करे और मै आपके हर सवाल का जवाब दूंगा बाकि निचे फोटो में पढ़ सकते है की और क्या कहा बिंद्रा जी ने।

तो दोस्तों धन्यवाद आप सभी का ये पोस्ट पढ़ने के लिए और आपका इस Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy पर क्या राय है , कृपया कमेंट करके बताये, और ऐसे जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Watch Also ChaalBaaz Web Series 2023

Leave a Comment